WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बिना चार्जिंग और बिना पेट्रोल के चलने वाले बजाज इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर जानकर हो जाओगे हैरान

आपने कभी सोचा भी नहीं होगा की एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर जिसे बिना पेट्रोल और बिना चार्जिंग के सड़क पर दौड़ा सकते है। जी हाँ आप सही सुन रहे है, बजाज कम्पनी भारत की एकमात्र ऐसी कम्पनी है जो इस कारनामे को करने में सफल हुई है। बजाज इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कम्पनी ने अपने ग्राहकों को इस तोहफे से खुश कर दिया है। अब आप भी बिना पेट्रोल और बिना चार्जिंग किये स्कूटर को चला सकते है।

WhatsApp ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें

बजाज इलेक्ट्रिक स्कूटर अब नए अवतार में

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी अपनी प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर पर काम कर रही है। कंपनी इस स्कूटर को एक बदलने योग्य बैटरी के साथ मार्केट में लाएगी, जिसे सिर्फ 1 मिनट में बदला जा सकता है। कंपनी का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय मार्केट में लाने का मुख्य उद्देश्य ग्राहकों की परेशानियों को दूर करना है।

Ambedkar Awas Navinikarn YojanaSarkari Yojana
Maruti Suzuki JobsDefence Job
Private JobsSenior Citizen Roadways Bus Pass
PSU JobsHDFC Scholarship

ड्राइविंग लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन के लिए लाइन में लगने का झंझट ख़त्म, घर बैठे ऑनलाइन होगा ये काम

भारत में अभी तक इलेक्ट्रिक वाहनों को चार्ज करने की कोई सुविधा उपलब्ध नहीं है, इसलिए जब तक यह समस्याएं हल नहीं होती हैं, तब तक बजाज कंपनी का यह प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर ग्राहकों की परेशानियों का समाधान करेगा।

बजाज का यह प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर OLA, ATHER, TVS जैसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ मुकाबला करेगा। बजाज कंपनी का यह प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर हमारे देश का पहला प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर होगा, जिसे एक बदलने योग्य बैटरी के साथ मार्केट में लॉन्च किया जाएगा।

Maruti Brezza- ₹9 लाख में मिलेंगे 80 लाख वाली गाड़ी के मजे, जल्दी देखें

आप कहीं दूर यात्रा के लिए जा रहे हैं और रास्ते में आपके स्कूटर की बैटरी खत्म हो जाती है, तो आप बिना किसी चिंता के अपने स्कूटर की बैटरी को 1 मिनट में बदल सकते हैं और आगे की यात्रा को आसानी से जारी रख सकते हैं। कंपनी इस स्कूटर को स्मार्ट फीचर्स के साथ मार्केट में लॉन्च करेगी, जिसमें फ्रंट डिस्क ब्रेक, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑल LED लाइट, रीजेनरेटिव ब्रेकिंग जैसे फीचर्स शामिल होंगे।

WhatsApp ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Comment